Yamaha और Jawa को मिटाने आई Royal Enfield, सस्ती कीमत में सबसे खाश

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Royal Enfield Hunter 350: Yamaha और Jawa को मिटाने आई Royal Enfield, सस्ती कीमत में सबसे खाश। हमारे देश भारतीय बजार में जैसा की आप सभी को जानकारी है रॉयल एनफील्ड की क्रूजर बाइक लोगो को काफी पसन्द है। यदि आप भी इस कम्पनी की बाइक खरीदने का प्लान कर रहे है तो Royal Enfield Hunter 350 आपके लिए एक बेहरीन विकल्प हो सकती है जिसको कंपनी ने हाल में ही नई अपडेट वर्जन में पेश किया है। आइये इस Hunter 350 की सभी फीचर, इंजन और माइलेज के अलावा कीमत के बारे में विस्तार से जानकरी दी गई है।

Royal Enfield Hunter 350 के फिचर्स

अगर बात की जाये इस नई Rioyal Enfield Hunter 350 की फीचर तो इसमें पहले की अपेक्षा काफी ज़्यदा किफ़याती फीचर मौजूद देखने को मिलती है। जानकारी के लिए आपको बता दे इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ओडोमीटर, एलईडी इंडिकेटर, ट्रिप मीटर, सेफ्टी के लिए दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक तथा ट्यूबलेस टायर जैसी सस्ती कीमत में सबसे खाश फीचर मिल जाती है। Yamaha और Jawa को मिटाने आई Royal Enfield, सस्ती कीमत में सबसे खाश फिचर्स हो सकती है।

Royal Enfield Hunter 350
Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350 के इंजन

अगर देखा जाये इस Riyal Enfield Hunter 350 के दमदार इंजन की तो इसमें सिंगल सिलंडर 349 सीसी की इंजन जो 4 स्ट्रोक एयर कूलर के साथ कम्पनी ने उपयोग किया है। माइलेज तरफ डाला जाए तो यह बाइक 20.2 BHP की अधिकतम शक्ति पर 27 NM का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहती है जो 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज बनाने में सक्षम रहती है। Yamaha और Jawa को मिटाने आई Royal Enfield, सस्ती कीमत में सबसे खाश इंजन हो सकती है।

Royal Enfield Hunter 350 के कीमत

कीमत तरफ देखा जाये तो जैसा की आप सभी को जानकरी है Royal Enfield Hunter 350 अपने सेगमेंट में प्रीमियम बाइक के लिए सबसे खाश जनि जाती है। ठीक इसी प्रकार इस Hunter 350 की कीमत ऑन रोड 1,49,000 हजार रूपये शोरूम देखने को मिल जाती है। कंपनी ग्राहकों के सुविधा के लिए EMI विकल्प भी देती है। वर्ष 2024 मे यह Hunter 350 बहुत ही शानदार बाइक होने का दावा किया जा रहा है।

इस आर्टिकल में हमने Royal Enfield Hunter 350 के बारे में जानकारी दी है। अगर आपको यह हमारा पोस्ट पसंद आया है, तो आपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और हमें कमेंट में अपना टिप्पड़ी अवश्य देकर बताएं। आपकी टिप्पड़ी हमें बेहद खुशी, उल्लास और लग्जन से काम करने में आनंदमय मिलेगा और हमें आपके लिए ऐसे ही और स्पष्ट और सटीक जानकारी के लिए प्रेरित करेगा।

अगर आपको किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, तो हमसे कांटेक्ट करें या कमेंट / सोशल ( Whatsapp/Telegram ) जुड़कर बेहिचक पूछें। हम आपको 24 घंटे के अंदर जवाब देने का प्रयास करेंगे। Thanku ekbiharinews.in

Also Read>

Govind Kumar

Leave a Comment