बंपर डिस्काउंट पर घर ले आओ Renault की ये हॉट कार, खरीदने का सबसे सही मौका, देखें डिटेल्स

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Renault Kiger Car Discount & Offer Price: अगर आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह समय Renault Kiger खरीदने का सबसे सही मौका है। इस समय, Renault Kiger पर बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं, जो आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेंगे। इस शानदार SUV को आप बंपर ऑफर्स के साथ घर ले जा सकते हैं। आइए, Renault Kiger की सभी डिटेल्स, फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Renault Kiger Car Discount और Offer

Renault Kiger पर इस समय कई तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं। आप इस SUV को 50,000 रुपये तक के बेनिफिट्स के साथ खरीद सकते हैं। इसमें आपको 15,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, और 20,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस मिल रहा है। इस तरह से कुल मिलाकर 50,000 रुपये तक का फायदा उठाया जा सकता है। Renault Kiger की शुरुआती कीमत लगभग 6 लाख रुपये है, जो इसके टॉप वेरिएंट के लिए 11.23 लाख रुपये तक जाती है। यह SUV अपने सेगमेंट में बेहतरीन फीचर्स और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है।

Renault Kiger Car Features

Renault Kiger के फीचर्स की बात करें तो यह कार आधुनिक तकनीक और सेफ्टी फीचर्स से लैस है। इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), एयर कंडीशनर, और ड्राइवर व पैसेंजर एयरबैग्स जैसी सुरक्षा सुविधाएं मिलती हैं। इसके अलावा, इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील्स जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं, जो इसे एक प्रीमियम फील देती हैं। Renault Kiger में आपको 405 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिलता है, जिससे लंबी यात्राओं के लिए सामान ले जाना बेहद आसान हो जाता है। इसके अलावा, 205 मिमी की ग्राउंड क्लियरेंस और 40 लीटर का फ्यूल टैंक इसे एक आदर्श SUV बनाते हैं।

Renault Kiger Car Price

Renault Kiger Car Discount & Offer Price
Renault Kiger Car Discount & Offer Price

Renault Kiger भारतीय बाजार में कई वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होकर 11.23 लाख रुपये तक जाती है। इस कार का ARAI द्वारा दावा किया गया माइलेज 18.24 kmpl है, जबकि शहर में यह कार 14 kmpl का माइलेज देती है। Kiger के टॉप वेरिएंट में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और 999 सीसी का इंजन मिलता है, जो 98.63 bhp की पावर और 152 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Conclusion: Renault Kiger Is Best For You

अगर आप एक ऐसी SUV की तलाश में हैं जो फीचर्स से भरी हो, कीमत में किफायती हो और बंपर डिस्काउंट के साथ आती हो, तो Renault Kiger आपके लिए सबसे सही विकल्प है। यह कार स्टाइल, परफॉरमेंस और सुरक्षा का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। साथ ही, इस समय मिल रहे शानदार ऑफर्स के चलते इसे खरीदना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। Renault Kiger को घर ले जाना अब पहले से भी आसान हो गया है!

ध्यान दे – ऑफर और डिसस्कॉउंट शहर और राज्य के हिसाब से ऊपर निचे देखने को मिल सकता है इसलिए कार लेने से पहले अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करके अवश्य जांच करे अन्यथा उसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे। एकबिहारिन्यूज़ का मकसद आपको ज्ञान बाटना और जागरूक करना है।

Also read>

Govind Kumar

Leave a Comment