Tata Safari को मार्केट से हटाने आई New Hyundai Alcazar 7-सीटर कार, जाने कीमत

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

New Hyundai Alcazar: Tata Safari को मार्केट से हटाने आई Hyundai का नया Alcazar 7-सीटर कार, जाने कीमत। दोस्तों जैसा की आप सभी को मालूम है हमारे देश में ऑटो सेक्टर आये दिन काफी तेजी से बृद्धि हो रही है और नई नई गाड़िया लॉन्च हो रही है। प्रसिद्ध कम्पनी हुंडई मोटर्स ने इसी बिच अपनी दमदार 7 सीटर चार पहिया वाहन पेश कर दी है जो की टाटा सफारी और इनोवा जैसे लग्जरी कारो को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से कामयाब है। आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से सब कुछ।

New Hyundai Alcazar के फिचर्स

सबसे पहले बात करे इस Hyundai Alcazar 7 कार की फीचर तो इसमें बहुत सारी दमदार प्रीमियम फीचर शामिल मिलती है जो टाटा सफारी और इनोवा से बेहतर विकल्प बजट अनुसार हो सकती है। इस कार में 10.25 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम साथ ही इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एलइडी लाइट्स जो 10.25 इंच , पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई प्रीमियम फीचर रहते है।

New Hyundai Alcazar के इंजन

New Hyundai Alcazar
New Hyundai Alcazar

Read Also Auto New – Click Here

इस नई Hyundai Alcazar की परफॉमेन्स तरफ देखा जाये तो इसमें 1493 सीसी की इंजन डिस्पलेसमेंट साथ रहती है जो 114bhp मैक्सिमम पावर पर 250nm की अधिकतम टॉर्क और 4000rpm की शक्ति पर 1500-2750rpm पैदा करने में सक्षम रहती है। इस नई Hyundai Alcazar में 6 स्पीड मैनुअल के साथ 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलती है जो एक बेहतरीन माइलेज के साथ मिलती है।

New Hyundai Alcazar की कीमत

बात New Hyundai Alcazar की कीमत तो भारतीय बजार में इसकी ऑन रोड शुरू कीमत 14 लाख 99 हजार से लेकर 21 लाख 55 हजार तक जाती है। अगर आप भी अपने लिए मिड रेंज में बेहतरीन कार खरीदने का सपने पूरा करना चाहते है तो यह New Hyundai Alcazar आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। भारतीय बजार में वर्ष 2024 का यह कार खरीदने वालो ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

इस आर्टिकल में हमने New Hyundai Alcazar के बारे में जानकारी दी है। अगर आपको यह हमारा पोस्ट पसंद आया है, तो आपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और हमें कमेंट में अपना टिप्पड़ी अवश्य देकर बताएं। आपकी टिप्पड़ी हमें बेहद खुशी, उल्लास और लग्जन से काम करने में आनंदमय मिलेगा और हमें आपके लिए ऐसे ही और स्पष्ट और सटीक जानकारी के लिए प्रेरित करेगा।

अगर आपको किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, तो हमसे कांटेक्ट करें या कमेंट / सोशल ( Whatsapp/Telegram ) जुड़कर बेहिचक पूछें। हम आपको 24 घंटे के अंदर जवाब देने का प्रयास करेंगे। Thanku ekbiharinews.in

People Also Ask

New Hyundai Alcazar के फिचर्स

इस कार में 10.25 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम साथ ही इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एलइडी लाइट्स जो 10.25 इंच , पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई प्रीमियम फीचर रहते है।

New Hyundai Alcazar के इंजन

नई Hyundai Alcazar की परफॉमेन्स तरफ देखा जाये तो इसमें 1493 सीसी की इंजन डिस्पलेसमेंट साथ रहती है जो 114bhp मैक्सिमम पावर पर 250nm की अधिकतम टॉर्क और 4000rpm की शक्ति पर 1500-2750rpm पैदा करने में सक्षम रहती है।

New Hyundai Alcazar की कीमत

New Hyundai Alcazar की कीमत तो भारतीय बजार में इसकी ऑन रोड शुरू कीमत 14 लाख 99 हजार से लेकर 21 लाख 55 हजार तक जाती है।

Leave a Comment