Royal Enfield को कड़ी टक्कर देने आई Bajaj Avenger 2024, जानिए कीमत

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Bajaj Avenger 2024: नमस्कार दोस्तों, स्वागत है हमारे इस नई ब्लॉग पोस्ट में आज हम आपको एक ऐसे बाइक के बारे में जानकारी देने वाले है जिसमे न केवल दमदार Feature से भरपूर है बल्कि इसका Engine भी बहुत ही किफ़याती देखने को मिल जाती है। दोस्तों इस बाइक का मुकाबला मार्किट में प्रीमियम सेगमेंट के रोडो की बादशाह Royal Enfield की बाइक से हो रही है। इस 2024 Bajaj Avenger Street 160 में डिजिटल Feature मिलते है जो इसे एक प्रीमियम बाइक का संकेत देते है आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से।

Bajaj Avenger 2024 Feature

इस Bajaj Avenger 2024 की Feature तरफ नजर डाला जाए तो इसमें बहुत सारी दमदार Feature जो कई डिजिटल सुविधाओं से लैस देखने को मिल जाती है। इस बाइक में सिंगल चैनल ABS सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, टेकोमीटर, ओडोमीटर, DRLs और Fuel gauge जैसी कई सुविधाओं से लैस मिल जाती है जो दैनिक दिनचर्या के साथ एक अलग ही प्रीमियम फील कराती है। इसके साथ इसमें एडवांस फीचर में App Features जिसकी मदद से Low battery alert से लेकर कई अन्य सुविधा अपने स्मार्टफोन के जरिये आसानी से देखी जा सकती है।

Bajaj Avenger 2024 Engine

Bajaj Avenger Street 160 में 1 सिंगल सिलंडर के साथ 4 stroke एयर कूल्ड जिसमे 160 cc का इंजन Displacement देखने को मिल जाती है। यह इंजन 15 PS पर 8500 rpm की Max Power देता है वही इसके साथ 13.7 Nm पर 7000 rpm की टॉर्क देने में सक्षम रहती है। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक मिल जाती है। Bajaj Avenger Street 160 में 13 L की Fuel Capacity मिलती है जिसक मदद से फुल टंकी करने पर लम्बी यात्रा का आनन्द लिया जा सकता है।

Bajaj Avenger 2024 Price

इस Bajaj Avenger 2024 की कीमत दिल्ली ऑन रोड प्राइस 1 लाख 18 हजार है। यह कीमत शहर और गांव के हिसाब से थोड़ा बहुत ऊपर निचे देखने को भी मिल सकता है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन बाइक की तलाश में है तो यह Bajaj Avenger 2024 आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है।

Also Read>

Leave a Comment