राजकुमार राव की Stree 2 Box Office Collection Day मचाया तहलका: जानिए 7वें दिन की कमाई

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Stree 2 Box Office Collection Day: बॉलीवुड की चर्चित फिल्म “स्त्री 2” ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, और अपारशक्ति खुराना जैसे दिग्गज अभिनेताओं से सजी इस फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में दर्शकों के दिलों पर राज किया है। “स्त्री 2” की सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शकों के बीच इस फिल्म की जबरदस्त मांग है। आइए जानते हैं “स्त्री 2” के सातवें दिन की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई के बारे में।

Stree 2 Box Office Collection Day 7

“Stree 2” का सातवां दिन बॉक्स ऑफिस के लिए खास रहा। मंगलवार (Tuesday) को इस फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए सभी को चौंका दिया। ट्रेड फिगर के अनुसार, “Stree 2” ने 25 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि प्रोड्यूसर फिगर 26.8 करोड़ रुपये रही। इसने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि यह फिल्म दर्शकों के बीच कितना लोकप्रिय है। “स्त्री 2” की लगातार बढ़ती कमाई ने इसे 2024 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल कर दिया है।

Stree 2 Now Total Box Office Collection

अब तक “Stree 2” की कुल Earning ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। ट्रेड फिगर के मुताबिक, फिल्म ने कुल 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, प्रोड्यूसर फिगर के अनुसार, फिल्म ने 269.2 करोड़ रुपये की कमाई की है। “स्त्री 2” की इस सफलता ने इसे 2024 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शुमार कर दिया है। यह फिल्म अपने पहले सप्ताह में ही 300 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है, जो इसे एक मेगा ब्लॉकबस्टर बना सकती है।

Box Office Collection, Worldwide, Stree 2 Earning

“स्त्री 2” का जादू सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी चल रहा है। फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में भी अच्छी कमाई की है। “स्त्री 2” ने ओवरसीज में $5.96 मिलियन (करीब 49.98 करोड़ रुपये) की कमाई की है। वहीं, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अब तक 347.48 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू चुकी है। “स्त्री 2” की यह शानदार परफॉर्मेंस इसे वैश्विक स्तर पर भी एक सफल फिल्म बनाती है।

Stree 2 Box Office Collection: Conclusion

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की “स्त्री 2” ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। सातवें दिन की कमाई ने साबित कर दिया है कि फिल्म दर्शकों के बीच कितनी पॉपुलर है। “स्त्री 2” ने अपने पहले सप्ताह में ही 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, और यह फिल्म 2024 की सबसे बड़ी हिट बनने की राह पर है। ओवरसीज में भी फिल्म ने शानदार परफॉर्म किया है। कुल मिलाकर, “स्त्री 2” ने बॉक्स ऑफिस पर तांडव मचा दिया है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Also Read >

Leave a Comment